मेरी हर धड़कन भारत के लिए है...

गुरुवार, 24 सितंबर 2009

अब तक पच्चीस...

आज हरिभूमि में छपी पोस्ट "इसरो की एक और उपलब्धि " के साथ ही सीधी खरी बात की छपी हुई पोस्ट्स की संख्या २५ तक पहुँच गयी है. ब्लॉग की इस यात्रा में आप सभी पाठकों का योगदान सुझाव एवं टिप्पणी के रूप में आगे भी मिलता रहेगा इसी आशा और विश्वास के साथ कुछ "सीधा" पर "खरा" कहने की चाहत मन में लिए अभी और लिखना चाहता हूँ....... ब्लॉग की इस यात्रा में मेरा उद्देश्य किसी की व्यक्तिगत आलोचना नहीं वरन  मैं क्या सोचता हूँ उसे आप के सामने लाने की एक कोशिश है ....हरिभूमि की उस टीम को भी धन्यवाद जिन्हें मेरी पोस्ट्स में कुछ सकारात्मक या छपने लायक दिखता है...
आप सभी को धन्यवाद सहित आपका ...
डॉ आशुतोष शुक्ल

मेरी हर धड़कन भारत के लिए है...

1 टिप्पणी:

  1. माना कि आपकी हर धड़कन भारत के लिए है पर लगता है ऐसा कि हरिभूमि की हर धड़कन में भी आप बसे हैं। बधाई इस बसावट के लिए। अच्‍छा लगता है, मन प्रसन्‍न होता है। आखिर ब्‍लॉग अब साधारण नहीं रहे और इनमें आपकी पोस्‍टों का योगदान उल्‍लेखनीय है।

    जवाब देंहटाएं